सीबीएसई की फिर से परीक्षा की तारीखें लाइव अपडेट: 10 बजे के बाद छात्रों को अनुमति नहीं दी जाएगी, अगले बोर्ड परीक्षा से होने वाले नये नियमों की संभावना है


सीबीएसई पुनः परीक्षा अद्यतन @ 15:05: नवीनतम जानकारी के अनुसार सीबीएसई ने परीक्षा के दिन 10:00 बजे परीक्षा हॉल में प्रवेश के लिए सभी स्कूलों को सूचित किया है। सूत्रों ने यह भी साझा किया है कि सीबीएसई प्रवेश द्वार को बंद कर दिए जाने के बाद ही स्कूलों को प्रश्नपत्र प्रदान करने के तरीकों की तलाश कर रहा है ताकि सुनिश्चित हो सके कि कोई और रिसाव संभव नहीं है। उसी के कार्यान्वयन के लिए, एक सवाल है स्कूल प्रमुख इस तरह के छोटे मार्जिन के साथ परीक्षा आयोजित करने की संभावना पर सवाल उठा रहे हैं। वर्तमान में, विद्यालय एक नकली ड्रिल के बीच में हैं।

 एक अन्य अद्यतन में, सूत्रों ने अब 24 और 26 अप्रैल को परीक्षा की रिपोर्टों से इनकार कर दिया है। अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। तारीखों रात 8 बजे की उम्मीद की तारीख पर अद्यतन। विशेषज्ञों ने यह साझा किया है कि वास्तविक तिथियां परीक्षा के मोड की पुष्टि के बाद ही उपलब्ध कराई जाएंगी। इस बात पर कुछ खास बात यह है कि अगले बोर्ड की परीक्षाओं से केंद्रों को 10 बजे के बाद छात्रों के प्रवेश को बंद करने के लिए कहा गया है। तब केंद्रों को प्रश्नपत्रों तक पहुंच प्रदान की जाएगी। मौलिक ड्रिल के दौरान वर्तमान में तर्कसंगत व्यवहार्यता, रिपोर्ट स्रोतों की जांच की जा रही है। शिक्षकों ने कदम उठाया है और सभी छात्रों से कहा है कि वे रिसीक के विरोध में विरोध कर रहे हैं और फिर से परीक्षा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। सीबीएसई कक्षा 10 वीं गणित और कक्षा 12 वीं अर्थशास्त्र पत्र के पुन: परीक्षा कार्यक्रम को साझा करेगा। 24 अप्रैल को इकोनॉमिक्स पेपर की रिपोर्ट और 26 अप्रैल को गणित की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।
Previous
Next Post »

Hlo viewers if you have any suggestions, please comment me. ConversionConversion EmoticonEmoticon