आपको क्या पता है रेडमी नोट 5 प्रो की सबसे खराब बात क्या है ?

यदि आप स्मार्टफोन का प्रयोग करते हैं तो चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi के बारे में जरुर जानते होंगे हो सकता है कि आप इस कंपनी का स्मार्टफोन प्रयोग भी करते हो आपको बता दें कि कंपनी कम दाम एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए जानी जाती है यही कारण है कि कंपनी आज भारत की नंबर वन स्मार्टफोन विक्रेता कंपनी बन गयी है।


कंपनी ने 14 फरवरी को भारतीय बाजार में स्मार्ट टीवी के साथ दो स्मार्टफोन भी लॉन्च किए थे। जिनके नाम रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो है। आज इस आर्टिकल में हम रेडमी नोट 5ए के बारे में बात करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ने इसको दो वेरिएंट में पेश किया है पहले वैरिएंट की बात करें तो इसमें आपको 4जीबी रैम के साथ 64 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और दूसरे वैरिएंट की बात करें तो इसमें आपको 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। बाकी सारे फीचर्स दोनों स्मार्टफोन के समान है।


कंपनी के 4GB वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत ₹13999 है जबकि 6GB वैरियंट वाले इस स्मार्टफोन की कीमत ₹16999 है। इस कीमत को आप पढ़ कर खुद समझ गए होंगे कि इसे स्मार्टफोन की सबसे खराब बात यही है कि सिर्फ 2GB रैम बढ़ाने के कंपनी ने ₹3000 ले रही है।


जबकि पहले के स्मार्टफोन में कंपनी रैम के साथ स्टोरेज भी बढ़ाती थी। और कीमत में मात्र ₹2000 का अंतर देखने को मिलता था। आपको बता दें कि यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी पहली सेल 22 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12:00 बजे से चालू होगी। mi.com से भी खरीद सकते हैं।

Previous
Next Post »

Hlo viewers if you have any suggestions, please comment me. ConversionConversion EmoticonEmoticon