Hero : राम पोथीनेनी की 5 सबसे बेहतरीन फ़िल्में, नंबर 2 अगर आपने अभी तक नहीं देखी तो ज़रूर देखें


राम पोथीनेनी साउथ के दिग्गज सितारों में से एक हैं। इसके अतिरिक्त उन्हें साउथ के सबसे हैंडसम सितारों में से एक माना जाता है। उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एनर्जेटिक स्टार आर के नाम से भी जाना जाता है। आज हम आपको इस पोस्ट में बताएंगे राम की पांच बेहतरीन फिल्मों के बारे। तो आइए जानते हैं।


1.नेनु शैलजा: यह फिल्म 1 जनवरी 2016 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म के डायरेक्टर किशोर तिरूमाला हैं। इस फिल्म में राम के साथ कीर्ति सुरेश ने काम किया है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है इस फिल्म में एक डीजे के किरदार में नजर आते हैं। यह राम के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।


2.वुंनाधि ओकाते ज़िन्दगी: यह राम की लेटेस्ट फिल्म है जो 27 अक्टूबर 2017 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म के डायरेक्टर किशोर तिरूमाला है। इस फिल्म में राम के साथ अनुपमा परमेश्वरन और लावण्या त्रिपाठी मुख्य किरदार में नज़र आई। यह बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। यह गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स द्वारा हिंदी में भी डब की गई है जो जल्दी ही रिलीज की जाएगी।


3.पंडागा चेसको: यह फिल्म 29 मई 2015 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म के निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी हैं। इस फिल्म में राम के साथ रकुल प्रीत सिंह और सोनल चौहान ने काम किया है। इस फिल्म में राम एक बहुत बड़े बिजनेसमैन के किरदार में नजर आते हैं।


4.कंदीरीगा: यह फिल्म 12 अगस्त 2011 को रिलीज हुई थी ओल्ड फिल्म के डायरेक्टर संतोष श्रीनिवास है। फिल्म मैदान के साथ हंसिका मोटवानी और सोनू सूद मुख्य किरदार में नजर आए थे। यह एक रोमांटिक-एक्शन-कॉमेडी फिल्म है।


5.रेडी: यह फिल्म 19 जून 2008 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म के निर्देशक श्रीनू वैतला हैं। इस फिल्म में नाम के साथ जेलिना डिसूजा मुख्य किरदार में नज़र आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी। इसे कन्नड़ और हिंदी में भी रोमेड किया गया था।




Previous
Next Post »

Hlo viewers if you have any suggestions, please comment me. ConversionConversion EmoticonEmoticon