रेडमी नोट 5 को इस कारण खरीदेंगे भारतीय, कीमत होगी मात्र इतनी !

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि 14 फरवरी को चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi अपने सबसे सफल स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 का अपग्रेड वर्जन लांच करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

आपको बता दें की एक रिपोर्ट के मुताबिक लांचिंग के बाद इस स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart पर हो सकती है।रेडमी नोट 5 के लॉन्च होने का इंतजार भारतीय लोग बेसब्री से कर रहे हैं। हम आपको कुछ कारण बताएंगे जिनके कारण भारतीय लोग इस स्मार्टफोन को लॉन्च के बाद खरीदना पसंद करेंगे।

आपको बता दें कि लोग इस स्मार्टफोन को इस कारण भी पसंद करेंगे क्योंकि यह स्मार्टफोन कंपनी के सबसे सफल स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 का अपग्रेड वर्जन है। इसलिए लोग इस स्मार्टफोन में कुछ नया होने की आशा कर रहे है।

इस स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा देखने को मिल सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 12+5 मेगापिक्सल का रीयर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इसके कैमरे की वजह से भी लोग इसे पसंद करेंगे।


इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको दो कीमतों में उपलब्ध होगा। क्योंकि यही स्मार्टफोन की दो वेरिएंट में पेश हो सकता है इसके टॉप वैरिएंट की कीमत ₹13999 के आसपास होगी। वहीं दूसरे वेरियंट की कीमत ₹10000 के आसपास हो सकती है।



Previous
Next Post »

Hlo viewers if you have any suggestions, please comment me. ConversionConversion EmoticonEmoticon