कितना ज़्यादा कमाती है बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उनके पति विराट कोहली के मुकाबले //

1. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली


जैसे कि आप सब जानते ही होंगे बॉलीवुड ब्रेक मिलना बहुत मुश्किल होता है और शुरुआती दिनों में अनुष्का को भी थोड़ी परेशानी आई थी पर हम आप सबको बतादे की अनुष्का पहले बैंगलोर में एक मॉडल रह चुकी है। बादमे अनुष्का मॉडलिंग को पूर्ण रूप से अपना करियर बनाने के लिए मुम्बई आई जहां उन्हें शाहरुख के साथ फिल्म रब ने बनादी जोड़ी में काम करने का मौका मिला और बॉलीवुड में उनका सफर शुरू होगया।

2. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली


अनुष्का ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमाना शुरू करदिया जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मो में काम करने का मौका मिला और फिर वह बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों मेसे एक बन गई। अभी की बात करे तो अनुष्का एक फिल्म करने की लगभग 10 करोड़ रुपए लेती है। और विज्ञापन की बात करे तो अनुष्का एक विज्ञापन करने का लगभग 4 करोड़ लेती है।

3. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली


अगर अनुष्का शर्मा की सालाना कमाई की बात की जाए तो हम आपको बतादे कि अनुष्का साल में करीब 16 करोड़ रुपए कमाती है। वहीं विराट की बात कि जाए तो विराट कोहली साल में 143 करोड़ कमाते है जोकि उनकी पत्नी अनुष्का से लगभग 8 गुना ज़्यादा है। जी हां हमे पता है आप सबको यह बात जानकर हैरानी होरही होगी पर यह बिल्कुल सच है। और तो और आगे आने वाले सालों में शायद विराट और भी ज़्यादा कमाने लगेंगे।
Previous
Next Post »

Hlo viewers if you have any suggestions, please comment me. ConversionConversion EmoticonEmoticon