MI 7 - शाओमी का ये धाकड़ स्मार्टफोन करेगा सबकी छुट्टी

नमस्कार दोस्तों, अगर आपने हमारे चैनल को अभी तक फॉलो नहीं किया है तो फॉलो कर लीजिए ताकि आपको शाओमी स्मार्टफोन से जुड़ी हर अपडेट सबसे पहले मिलती है।

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शाओमी अपने नए स्मार्टफोन 14 फरवरी को भारत में लांच करने वाली है दोस्तों इतना ही नहीं अब शाओमी अपने आेर नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इन्हें जल्दी ही भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा। ये स्मार्टफोन शाओमी का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन होगा जो सबकी छुट्टी कर देगा।


दोस्तों, जैसे कि आपको पता ही है कि भारत में शाओमी को पसंद करने वालों की तादाद लगातार बड़ती जा रही है। इसी लोकप्रियता को देखकर कंपनी अपना नया स्मार्टफोन शाओमी Mi 7 को इस वर्ष भारत में लेकर आ रही है। दोस्तों, खबरे मिली है कि स्मार्टफोन बेहतरीन फिचर्स के साथ आएगा जिसके बाद तो सभी की छुट्टी होना तय है।

स्पेसिफकेशंस

खबरों की माने तो शाओमी Mi 7 में 5.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके बाद इसमें अभी तक का सबसे पावरफुल क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट 64GB, 128GB और 256GB में उपलब्ध होगा।


बैटरी बैकअप के लिए इसमें 4480mAh की बैटरी मौजूद होगी जो शायद वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा शाओमी Mi 7 की सबसे बड़ी खासियत स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम मौजूद होना है।

कैमरा



कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हो सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन Mi 7 और Mi 7 Plus के दो मॉडल में लांच हो सकता है।

Previous
Next Post »

Hlo viewers if you have any suggestions, please comment me. ConversionConversion EmoticonEmoticon